Change font size  -A  A  +A  ++A

चेकिंग के दौरान एक ट्रक और बोलेरो से पुलिस 950 किलो गांजा बरामद किया.


2 कोरोड़ रुपये की गांजा पकडाया, सीमांचल के पूर्णिया नशा तस्करों का साम्राज्य माना जाता है !

@news5pm

July 24th, 2017

ब्यूरो रिपोर्ट/

पूर्णिया जिले के श्रीनगर पुलिस वाहन चेकिंग के दौरान आज एक ट्रक और बोलेरो से 950 किलो गांजा बरामद किया गया है जिसका बजार मूल्यों तकरीवन 2 कोरोड़ रुपये है. पुलिस ने आठ तस्करो  को  गिरफ्तार किया है, तस्करों के पास से एक लाख कैश और दस मोबाइल बरामद हुआ है. साथ ही साथ एक बोलेरो सहित एक ट्रक जिसमे गांजा ढोया जा रहा था, को भी जप्त किया गया है.  पश्चिम बंगाल से आ रहा था खेप और इसे रानीगंज (अररिया) ले जा रहा था.

पुलिस को सूचना थी कि पूर्णिया के रास्ते पश्चिम बंगाल से गांजा की खेप अररिया आ रही है,  इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने चेकिंग लगाया था. चकिंग के दौरान बोलेरो गाड़ी  न. BR-11M/ 4300  एवं उसके पीछे चल रहे ट्रक न. AS-02-GC-9593 पुलिस को देखते ही भागने का कोशिश किया. गिरफ्तारी के वाद पुलिस ट्रक के अंदर से गांजा बरामद  किया जिसे बहुत चालाकी से छिपाया गया था.

बरामद गांजे की कीमत तकरीवन 2 करोड़ रुपए बताई जा रही है. पकरा गया आठ तस्करों में से तीन बंगाल के मुख्य सप्लायर है और यह सभी अंतर- राज्ययी गैंग से जुडा हुआ है. पुलिस सूत्रों के माने तो यह गैंग पुरे सीमांचल को अपना  गिरप्त कर रखा है तथा इलाके से दूर दूर के क्षेत्र में धरल्ले से गांजा का सप्लाई किया जाता है. @news5pm पहले इस गैंग का कारनामो का खुलासा कर चूका है.

बहरहाल, पूर्णिया एसपी निशांत तिवारी ने बताया कि नशा विरोधी अभिजान में चला आ रहा अब तक का यह सबसे बढा कार्रवाई है जिसमे  पुलिस की बड़ी सफलता मिली है. उनका  माने तो आगे भी  यैसा कार्रवाई जारी रहेगा.


Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.