Change font size  -A  A  +A  ++A

कॉलेज परिसर में छात्रा की लाश .


कॉलेज परिसर में मिली छात्रा की लाश, प्रेम प्रसंग के चलते हत्या मान रही है पुलिस!

@news5pm

May 5th, 2017

ब्यूरो रिपोर्ट/

भागलपुर : भागलपुर स्थित बिहार के एक अन्यतम शिक्षा संस्थान, टी एन बी कॉलेज के कैंपस से आज सुबह बरामद एक छात्रा की लाश एक ओर जहाँ बिहार की मौजुदा लॉ एंड आर्डर का बयाँ कर रहा है, वही दुसरी ओर इस घटना पुलिस को हैरानी में डाल दिया है. पिछले दिनों इस कॉलेज कैंपस मे ऐसे  तीन हत्या हो चुका है .

आज सुबह  कॉलेज कैंपस में छात्रा का शव बरामद होने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई . पुलिस सूत्रों के अनुसार  छात्रा सुनीता कुमारी, जो टीएनबी कॉलेज के समाजशास्त्र, पार्ट वन की छात्रा थी उसकी पत्थर से कुचलकर निर्मम हत्या कर दी गई है. उसका शव कॉलेज कैंपस से बरामद हुआ.

इट पत्थर से कुचला गया था सुनीता को.

 

सुनीता का शव कॉलेज के फिजिक्स विभाग के समीप से बरामद हुआ है.  इट पत्थर से उसका चेहरा बुरी तरह कुचला गया है और उसकी निर्मम हत्या कर दी गई थी . घटना कल देर रात की बताई जा रही है. आज सुबह जब रात की ड्यूटी में लगे गार्ड ने लड़की का शव देखा तो उसने कॉलेज के प्रिंसिपल को इसकी जानकारी दी.

प्रिंसिपल ने पुलिस को फोन किया. मौके पर तुरंत  डीएसपी के साथ पुलिस की टीम पहुंची और बाद में, डी आइ जी, सीनियर एस पी भी घटना स्थल पर पंहुचा. लड़की की  परिजनों के आने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया .

पुलिस छात्रा के बैग से  उसके आधार कार्ड और आइ कार्ड से उसकी पहचान की गई. पुलिस के साथ आई एफएसएल की टीम ने तहकीकात शुरू की है. परिवार वालो के अनुसार,  छात्रा कल सुबह साढ़े दस बजे घर से कॉलेज जाने के लिए निकली थी लेकिन कॉलेज में कल छुट्टी थी.

सुनीता का पहचान पत्र .

 

अब तक के  अनुसन्धान में  पुलिस इस मामले को प्रेम प्रसंग मान रही है और  इसी के चलते  उसकी हत्या की गई है.

छात्रा कॉलेज पहुंची और कुछ लोगों ने उसे कॉलेज में घुसते हुए देखा था. जांच में पता चला है कि छात्रा कॉलेज की गैलरी में गई थी और उसके साथ कोई और भी मौजूद था. गैलरी में दो प्लेट मिले हैं जिसमें समोसा के टुकड़े थे और चटनी अचार भी मिले हैं. समोसे में ही नशीली दवा मिलाकर खिलाने के बाद उसे बेहोश होने के बाद घसीटा गया, ऐसा अनुमान किया जा रहा है.

पुलिस के अनुसार , उसे घसीटकर  गैलरी से बाहर कैंपस में लाया गया. वहां निर्माण कार्य में प्रयुक्त होने वाले पत्थर के टुकड़ों से उसके चेहरे को कुचला गया और उसकी हत्या की गई. पुलिस ने उसके बैग से एक नया सलवार सूट सौंदर्य प्रसाधन सामग्री और शादी में पहने जाने वाले नकली आभूषण भी बरामद किया है, जिससे लगता है कि प्रेम प्रसंग के मामले में उसकी हत्या की गई है. छात्रा के बैग में साडी सिंदुर समेत अन्य सामान भी  मिले हैं.

घटना के बाद दो कॉलेज में ड्यूटी में लगे दो गार्ड को हिरासत में लेकर पूछताछ की, साथ ही एक युवक को भी हिरासत में लिया गया है जिसकी भूमिका संदिग्ध बताई जा रही है और उसका जींस पेन्ट में पुलिस को खून का भी धब्बा मिला है.  लड़का छात्रा का पड़ोसी बताया जा रहा है, उसका नाम ब्रजभूषण है. उससे पूछताछ की जा रही है.

भागलपुर के सीनियर एस पी, मोनोज कुमार के अनुसार पुलिस मृतक का पहचान कर पाया है जो अकबरनगर के बिसनपुर थानाक्षेत्र के फतेहपुर की रहने वाली है औक उसके पिता व्यवहार न्यायालय में चतुर्थ वर्ग के कर्मचारी हैं. मृतक रोज 18 km की दुरी तय कर अपनी गाँव से कॉलेज आती थी .

मौके पर मौजूद वरीय पुलिस पधादिकारी.

 

कुमार ने जल्द ही घटना के बारे पुरे जानकारी प्राप्त करने का दावा किया है. उन्होंने हालाकि कॉलेज प्रबंधन को कॉलेज परिसर में सुरक्षा के इंतजाम बतौर लाइट का ना होना, सीसीटीभी कैमरा न होने का कारणों के बारे पूछताछ किया है. इधर घटना के विरोध में छात्रो  ने  कॉलेज के पढाईलिखाई को बंद करवाकर कॉलेज परिसर में सुरक्षा के इंतजामो का मांग किया है.


Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.